Economical trip to Haridwar-Rishikesh- Mussoorie - Part 1

I dont know what should I call it? Whether planned or unplanned trip.
Like every student and aspirants jo har saal plan karte hain Goa,Manali,Ladakh etc ghumne k lie, yes I did it in my 6th sem of Engineering. 
Yes, I am an engineer or mai har saal plan karta tha ki hum vacations pe kahi ghumne jayen. Lekin, kambakhat Allahabad k 30-40 km ki range me bhi chalne ko ready nahi hote the.
Fir aya wo din jab ye trip successfully complete hui. Ye hua aise ki maine Roorkee me workshop dekhi different courses ki and I decided to go with Python language. Har bar ki jaldi ki tarah maine 1500 ki payment kar di fir next option aya pay for your workshop. Dimag gaya ghum. Mai socha abhi to ki hai fir kya hua? Tab anoh khol k dimag laga k padha to pata chala ye payment abhi event or functions or concert ki hai, workshop ka alag hai. 
Ab lagg raha tha ghumna bhi hai pura or workshop bhi karni hai. Paise bhi limited hain or jada kharachna bhi nahi hai. Like every typical rover, diary nikal k location, stay, travelling amount ka calculation kia to paise bach rahe the. 
Economically chalein to hum workshop or ghumna dono kar sakte the. Event ki 1500 fees mandate thi. Jo friends ye plan 3 din pehle drop kar chuke the unme se ek ne finally done kar dia. I was prepared with locations, trains, buses and stays. Lekin kehte hain na planning wali chizein ye tours and adventures me friends k sath kabhi puri nahi hoti. 

Comments

Popular posts from this blog

Ek Mulaqat - Nashik Meet

Baaton ki shuruwaat